नारस। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी के नेतृत्व में जनपद पुलिस लगातार अपराधियों के धर पकड़ का अभियान चला रही है। इसी क्रम में हर थानाक्षेत्र के टॉप टेन और एचएस अपराधियों की लगातार खोजबीन के बाद उन्हें पकड़ा जा रहा है। इसी क्रम में सिगरा पुलिस ने शुक्रवार को थाने की टॉप टेन अपराधियों की सूची में शुमार एक अपराधी को 100 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

इस सम्बन्ध में सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि जनपद में सक्रीय अपराधी, थानों के टॉप टेन अपराधी एवं एचएस के विरुद्ध वाराणसी पुलिस अभियान चला रही है। इसी क्रम में हमारे थाने की टॉप टेन लिस्ट में शामिल अपराधी विजय कान्त उर्फ़ बण्डल निवासी पंचपेड़वा, शिवपुरवा थाना सिगरा को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 100 ग्राम नाजायज़ हेरोइन भी बरामद हुई है।

विज्ञापन

उन्होंने बताया कि पकडे गए अपराधी के ऊपर स्थानीय थाने पर गुंडा एक्ट के दो मुकदमे सहित 17 मुकदमे दर्ज हैं। पकडे गए अभियुक्तको संबंधित धाराओं मे जेल भेजा जा रहा है। इस टॉप 10 अपराधी को पकड़ने में उपनिरीक्षक प्रद्युम्न मणि त्रिपाठी, उपनिरीक्षक राकेश कुमार मिश्र, कांस्टेबल ज्ञानेन्द्र यादव व फैन्टम 29 कर्मचारीगण, कांस्टेबल धीरेन्द्र चौहान व कांस्टेबल आशीष मौर्या ने मुख्य भूमिका निभाई।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।