तीन तलाक से मुक्ति मिलने पर खुश मुस्लिम महिलाओं ने थामा BJP का दामन, PM को कहा शुक्रिया

0
44

नारस। भाजपा जिला कार्यालय नीचीबाग में सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं पुरुषों ने भाजपा का दामन थाम लिया। तीन तलाक जैसी कुप्रथा से मुक्ति से खुश मुस्लिम महिलाओं ने नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। इस दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य और भाजपा के महानगर अध्यक्ष प्रदीप चौरसिया ने सभी का माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

इस मौके पर मुस्लिम महिलाओं के लिए मिसाल बनी हुई भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की काशी प्रांत मिडिया प्रभारी हुमा बानों ने बताया कि देश भर की मुस्लिम महिलाऐं नरेंद्र मोदी के साथ हैं। उन्होंने हमें तलाक के दंश से मुक्ति दिलाई है। हर वर्ष तीन तलाक से कितने घर उजड़ जाया करते थे और आज हम सभी खुले माहौल में जी रहे हैं। प्रधानमंत्री ने हम बहनों से जो वादा किया था वो पूरा किया। इसी लिए आज सैंकड़ों मुस्लिम महिलाओं और पुरुषों ने भाजपा की सदस्य्ता ग्रहण की है।

इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने बताया कि मुस्लिम समाज तलाक के दंश से खोखला होता जा रहा था। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया था उसे पूरा किया इससे खुश मुस्लिम समाज के सैंकड़ों लोगों ने आज भाजपा का साथ देने का फैसला करते हुए भाजपा ज्वाईन की सदस्य्ता ली है।

देखें वीडियो

देखें तस्वीरों