नारस। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण वाराणसी पहुँच चुके हैं और उनका रोड शो भी शुरू हो चुका है। चंद्रशेखर रावण अभी रोड शो में पैदल ही चल रहे हैं। चंद्रशेखर रावण ने अभी तक लग रहे कयासों को सच साबित करते हुए Live VNS को दिए बयान में उन्होंने साफ किया कि वो वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे और मोदी को हराकर वापस गुजरात भेजेंगे। उन्होंने कहा कि चौकीदार हो जाओ होशियार, हो जाओ खबरदार, हिसाबदार, जवाबदार बनारस आ गया है।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण का रोड शो डेढ़ घंटे के विलम्ब से दोपहर साढ़े 12 बजे के बाद कचहरी अम्बेडकर चौराहे से शुरू हुआ। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा कि हम यहां के बहुजन समाज को एकजुट करेंगे उन्हें मुद्दों की राजनीती समझाकर यहां से तानाशाह मोदी को हारने की ज़िम्मेदारी मेरी है। उन्होंने कहा कि चौकीदार हो जाओ होशियार, क्योंकि अब आ गया है असरदार, तुम्हारे सार घोटालों की पोल खोलूंगा।

विज्ञापन

वहीं उन्होंने कहा कि मेरे साथ महागठबंधन भी है हो सकता है वो अभी किसी कारण चुप हों पर मै उनके समर्थन से यहां मोदी जी से लड़कर उन्हें हरा रहा हूं और मेरा एक मात्र लक्ष्य है मोदी जी को हराकर गुजरात भेजना। उन्होंने कहा कि काशी के लोग बहुत समझदार हैं वो दुबारा बेवकूफ नहीं बनेगे। काशी के बेरोज़गार चाहते हैं कि यहां से चौकीदार भाग जाए तो उसका हिसाबदार यहाँ आ गया है ये हिसाब लेकर चौकीदार को यहां से भगा देगा।

विज्ञापन
Loading...
avatar
मैं ध्यान चंद शर्मा जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन विषय में स्नात्कोत्तर की उपाधी धारण करने के साथ ही पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के विभिन्न माध्यमों से जुड़ा रहा हूं। ये नया दौर चूंकि पेन एंड पेपरलेस जर्नलिज्म का है, लिहाजा डिजिटल मीडिया के साथ नयी पारी खेलने उतरा हूं। आप मुझे वाराणसी के सबसे भरोसेमंद न्यूज वेबसाइट Live VNS पर पढ सकते हैं। सोशल मीडिया पर मुझसे यहां जुडें।