मोदी समर्थकों को रावण की चेतावनी, केजरीवाल समझकर अंडे न फेंके, वरना ये भीम आर्मी है, इलाज कर देगी

0
35

नारस। लोकसभा सामान्य चुनाव का बिगुल बजते ही सियासी हलचल तेज़ हो गयी है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस की ओर से प्रियंंका गांधी के बाद भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद रावण ने रोड शो निकला।

इस रोड शो में चंद्रशेखर रावण ने आचार संहिता की धज्जियां भी उड़ाई और प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए चौकीदार को, चौकीदारी की आड़ में हिस्सेदारी कर देश का पैसा बाहर भेजने वाला बताया। वहीं उन्होंने यह भी साफ़ किया कि मै कोई केजरीवाल नहीं हूं की अंडे और स्याही फेकना सह जाऊंगा। ये भीम आर्मी है इलाज कर देगी।

ज़िला निर्वाचन आयोग से मिली अनुमति के बाद शहर में रोड शो हुआ, जिसकी परमिशन सिर्फ अम्बेडकर चौराहा कचहरी से रविदास पार्क लंका तक थी, पर भीम आर्मी के चीफ और उनके कार्यकर्ता आचार संहिता तोड़ते हुए संत रविदास मंदिर सीर गोवर्धनपुर तक गए। यहां दर्शन पूजन के बाद चंद्रशेखर रावण ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं यहाँ बहुजन समाज के लोगों से कहने आया हूं की वो तैयार हो जाएं। पूरे देश में अपने मतदान से भाजपा के हर प्रत्याशी की ज़मानत ज़ब्त करवा दें ताकि ये एक भी सीट ना जीत पाएं और इनका कोई भी नेता संसद तक ना पहुँच पाए।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मै कोई केजरीवाल नहीं हूँ जो कोई मुझ पर अंडा और स्याही फेकेगा तो मै सह जाऊंगा। ये भीम आर्मी सहना नहीं जानती। वहीं जब उनसे पूछा गया कि आज आप को भी काला झंडा दिखाया गया तो उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह प्रशासन के सहयोग से दिखाया गया। किस तरह से एक आदमी आया और उसने बड़े आराम से कपड़ा निकाला और दिखाया। चंद्रशेखर रावण ने कहा कि हम तो कहते हैं कि दिखाओ झंडा, झंडा दिखाने वालों को यह समझ आ गया है कि अब उनका वक़्त चला गया है।

उन्होंने कहा कि अब ये झंडा और डंडा तो प्रधानमंत्री जी को दिखाया जा रहा है। सब लोग दिखा रहे हैं। बड़े -बड़े नारे लग रहे हैं कि चौकीदार चोर है। देश के प्रधानमंत्री पद की गरिमा भी डूब चुकी है। तो इससे बुरा और क्या हो सकता। वहीं अंतिम चरण मे वाराणसी में चुनाव होने पर तंज़ कसते हुए कहा कि चौकीदार साहब ने तैयार कर के यहां आखरी चरण में चुनाव रखवाया है। उसके पहले सारे जगह सभा करेंगे, फिर आके अपनी कैम्पेनिंग वाराणसी में करेंगे।

देखें वीडियो