काशी के संतों ने भरी हुंकार, सांसद नरेंद्र मोदी फिर बने PM हमार 

0
7

नारस। आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चूका है और  इसमें सबसे हाई प्रोफाइल सीट वाराणसी है, क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी इस बार फिर बनारस से ही चुनाव लड़ रहे है।जिसको लेकर एक तरफ जहां विपक्षी पार्टी अपने कैंडिडेट का नाम भी फाइनल नहीं कर पायी है तो वही पीएम नरेंद्र मोदी के यहां से चुनाव लड़ने को लेकर संत समाज बहुत ही उत्सुक है।

इसी क्रम में शनिवार को धर्म और अध्यात्म की राजधानी काशी में संत समाज ने नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से देश की सत्ता पर काबिज करने के लिए हुंकार भरी है।

विश्वनाथ कॉरिडोर का किया सराहना 

काशी के मुमुक्षु भवन में आयोजित आशीर्वाद समारोह में दंडी सन्यासियों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित करके कहा कि वर्तमान में राष्ट्र के लिए नरेंद्र भाई मोदी जैसा ही प्रधानमंत्री चाहिए संत समाज ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को बनाने के लिए मोदी जी का हृदय से धन्यवाद किया तथा शीघ्र ही परियोजना पूरी हो इसके लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

पीएम को संतो ने दिया आशीर्वाद  

बीजेपी के इवेंट सेल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में इवेंट सेल के संयोजक डॉ उत्तम ओझा ने बताया कि दंडी सन्यासियों की इच्छा थी की राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान दें और उनकी इच्छा के अनुसार ही आज आशीर्वचन समारोह रखा गया।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में दंडी सन्यासियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया एवं उनके चित्र को मिठाई भी खिलाई तथा वह मोक्ष अभाव में पधारे इसका भी निवेदन किया कार्यक्रम में  डॉक्टर सुनील मिश्रा,  डॉक्टर संजय  चौरसिया, डॉक्टर संध्या दुबे ,दुर्गा शंकर पांडे, दीपक यादव संतोष सोलापुरकर आदि लोग उपस्थित रहे।