गिरफ्तार अभियुक्त अंकित सिंह सेंगर

नारस। विगत दिनों यूपी कॉलेज के छात्र विवेक सिंह की हत्या में शामिल एक और अभियुक्त को शिवपुर पुलिस ने रविवार को शिवपुर रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने छात्र हत्याकांड में शामिल अभियुक्त के पास से एक मोबाइल फ़ोन बरामद किया है।

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त अंकित सिंह सेंगर सुल्तानपुर, थाना रसडा, जिला बलिया का रहने वाला है।

इस गिरफ्तारी के संबंध में शिवपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि हमारी पुलिस टीम अपने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी कि तभी मुखबिर से सूचना मिली कि बीते 24 फ़रवरी को यूपी कालेज के पीजी हास्टल के बाहर छात्र नेता विवेक सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी उसी घटना में शामिल एक वांछित अभियुक्त शिवपुर रेलवे क्रासिंग के पास मौजूद है और कही जाने की फिराक में है।

इस सूचना पर विश्वास कर थाना शिवपुर पुलिस द्वारा रेलवे क्रासिंग के पास अभियुक्त अंकित सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया।

आप को बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर वाराणसी पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था। इसके साथ ही अभियुक्त के खलाफ पहले से ही शिवपुर थाने में कई मुकदमे दर्ज है।

फिलहाल शिवपुर पुलिस गिरफ्तार अभिययुक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 100/2019 धारा 147/148/149/302/34/120(बी) भादवि व 7 सी0एल0ए0 एक्ट के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह, सब इंस्पेक्टर जमीलुद्दीन खान, सब इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार कन्नौजिया, कॉन्स्टेबल कृष्णानन्द राय, कॉन्स्टेबल देवाशीष सिंह, कॉन्स्टेबल मनीष कुमार सिंह, कॉन्स्टेबल राहुल सिंह,कॉन्स्टेबलअजय कुमार सिंह,रिजर्व कॉन्स्टेबल आशीष कुमार शामिल रहे।

देखें वीडियो

विज्ञापन
Loading...