नारस। चंदौली संसदीय सीट से दुबारा प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार प्रत्याशी के रूप में अपने संसदीय क्षेत्र जाने के लिए वाराणसी पहुंचे भाजपा प्रदेश डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने मायावती के कल आये बयान पर उन्हें खरी-खरी सूना दी। मायावती ने चंद्र शेखर आज़ाद उर्फ़ रावण के बयानों से अपना पल्ला झड़ते हुए उसे भाजपा की साजिश बताया था। इसपर पलटवार करते हुए महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मौयवती दलित वोट खो चुकी हैं और मायावती की चुनावी ज़मीन खिसक चुकी है।

वहीं राहुल गांधी के सरकार में आते ही दो लाख नौकरियां देने के वादे को कपोल-कल्पित बताते हुए कांग्रेस पार्टी को फालतू आश्वासन देने वाली पार्टी बताया।

विज्ञापन

दुबारा चंदौली संसदीय लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किए गए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और चंदौली निवर्तमान के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय आज चंदौली में जनता और कार्यकर्ताओं के बीच पहली बार प्रत्याशी बनकर पहुंचे हैं इसके पहले उन्होंने बनारस के विभिन्न मंदिरों में दर्शन पूजन किया। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मायावती और कांग्रेस पर जमकर हमला किया।

मायावती द्वारा चंद्र शेखर रावण के बारे में दिए गए बयान कि ये भाजपा की साजिश है पर बोलते हुए डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मायावती दलित वोट खो चुकी हैं। उनकी चुनावी ज़मीन खिसक चुकी है। उन्होंने महागठबंधन में भी 38 की 38 सीट पैसे लेकर दी है। वहीं हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री ने दलितों के पैर पखार कर उनका सम्मान किया है। वो चुनावी हार से डर गयी हैं इसलिए पहले से ही कारण ढूंढ रही हैं।

वहीं दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के समर्थन न होने के राहुल गांधी के ट्वीट पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई गठबंधन बने या बिगड़े इसका कोई प्रसंग अब नहीं रह गया है इस देश में। देश में इस बार का चुनाव नए रूप में हो रहा है।
एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी देश का सजग चौकीदार है, जिसे पूरा हिन्दुस्तान राज सेवा सौंपने जा रहा है। उसके सामने सार दल अपनी चमक खो चुके हैं।

राहुल गांधी के बयान की 31 मार्च तक देश को 2 लाख सरकारी नौकरियाँ दे देंगे के जवाब में डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि झूठ बोलना, कपोल-कल्पना करना, फालतू आश्वासन देना कांग्रेस की पुरानी फितरत रही है। उनकी इन सब बातों में जनता को कोई भरोसा नहीं है। वहीं मथुरा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद हेमामलिनी के द्वारा सज धज के गेंहू काटने की फोटो वायरल होने के सवाल पर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि हेमामलिनी ने मथुरा की जनता के सम्मान में चुनाव प्रचार अभियान के तहत महिलाओं के साथ गेंहूं काट कर उनके प्रति सम्मान अपना सम्मान व्यक्त किया है।

वही भगोड़े शराब व्यवसायी विजय माल्या केमोदी सरकार के ऊपर लगाए गए आरोप की 9000 करोड़ बकाए के जगह उससे 14000 करोड़ रूपये वसूले गए हैं पर बोलते हुए महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि सिर्फ पैसे ही नहीं वसूले गए हैं ऐसे भगोड़ों और भ्रष्टाचारियों को हम सलाखों के पीछे भी भेजेंगे।

विज्ञापन
Loading...