दिव्यांग नेशनल शूटर पहली बार करेगी वोट, देशवासियों से की भावुक अपील

0
14

नारस। अपनी दिव्यांगता पर विजय पाकर पढ़ाई और शूटिंग में काशी और यूपी का नाम रोशन करने वाली सुमेधा पाठक इस बार अपने जीवन का पहला वोट देंगी। वे न केवल इसको लेकर उत्साहित हैं बल्कि उन्होंने देशवासियों से भी शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की।

मीडिया से बात करते हुए सुमेधा के कहा कि लोकतंत्र में चुनाव प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है,लोकसभा के इस महाकुम्भ में एक वोट का महत्व केवल हार -जीत के फैसले से नही होता बल्कि वो एक वोट महत्वपूर्ण होता है राष्ट्र के नव निर्माण और विकास में।

सुमेधा ने कहा कि देशवासियों से वे यह कहना चाहती हैं कि वे अपना बहुमूल्य वोट जरूर दें। उन्होंने कहा कहा कि वे इस बात को भली भांति जानती हैं कि आज कल के इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगो के पास समय नही है पर जो समय वो सरकार के कामों की आलोचना या सराहना करने में बिताते हैं वही समय अगर वे अपना बहुमूल्य वोट देने के निकाले तो इससे देेेश का विकास ही होगा।

सुमेधा ने खुशी जाहिर कि पिछली बार लोकसभा चुनाव में पोलिंग में काफी सुधार हुआ था और उन्हें पूरा विश्वास है कि बइस बार भी मतदान प्रतिशत में काफी बढ़ोतरी होगी।

सुमेधा ने बताया कि वे इस बार के लोकसभा चुनाव 2019 में पहली बार अपने मताधिकार का उपयोग करेंगी और उन्हें विश्वास है कि उनके साथ वो हर युवा जिनका नाम पहली बार मतदाता सूची में जुड़ा है, वे भी अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करेंगे। सुमेधा ने बताया कि वे इस बात से बहुत ही उत्साहित हैं कि इस बार में अपने मताधिकार का उपयोग कर राष्ट्र के विकास और नवनिर्माण में भागीदार बनेंगी।