नारस। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी के निर्देशपर वाराणसी पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अपराध और अपराधियों के विरुद्ध अभियान में मंडुआडीह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुखबिर की सटीक सूचना पर मंडुआडीह पुलिस ने शातिर अपराधी को अपराध करने के पहले थानाक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

पकडे गए अपराधी के पास से एक 9 MM की पिस्टल और एक ज़िंदा कारतूस बरामद हुआ है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष मंडुआडीह ने बताया कि हम सभी एसएसपी वाराणसी के दिशा निर्देशन में देखभाल क्षेत्र में संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे।

विज्ञापन

उसी दरमियान बज़रिये मुखबिर सूचना मिली कि एफसीआई तिराहे के पास एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा है, जिसके पास असलहा भी है। अगर तुरंत कार्रवाई की जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर विश्वास करते हुए हमने एफसीआई गोदामके पास से संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक कमल राजभर निवासी ग्राम नाथुपुर थाना मंडुआडीह को हिरासत में ले लिया।

उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक 9 MM की पिस्टल और एक 9 MM का ज़िंदा कारतूस बरामद हुआ। कमल राजभर को गिरफ्तार करते हुए उसे सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

कमल राजभर को गिरफ्तार करने में तहना मंडुआडीह के उपनिरीक्षक अमित कुमार सिंह, उपनिरक्षक भगवान मिश्र, कांस्टेबल पवन कुमार श्रीवास्तव,कांस्टेबल लव कुमार सिंह, कांस्टेबल मुकेश कुमार सिंह, कांस्टेबल शैलेन्द्र सिंह और रिज़र्व कान्सेटबल अर्जुन कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।