नारस। सूबे के मुखिया और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुँच चुके हैं। बाबतपुर हवाई अड्डे पर चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे सीएम का स्वागत पार्टी पदाधिकारियों ने किया। मुख्यमंत्री अपने एक दिवसीय दौरे पर लहुराबीर स्थित सरोजा पैलेस में नव मतदाता संवाद कार्यक्रम में युवा और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं ने पार्टी की रीति और नीति साझा कर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।

वहीं गिलट बाजार स्थित संत अतुलानंद कान्वेंट स्कूल में मुख्यमंत्री चुनाव संचालन समिति के साथ गोपनीय बैठक करेंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री के 25 अप्रैल को प्रस्तावित नामांकन और नामांकन जुलूस की रणनीति पर चर्चा होगी।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।