नारस। शहर में ट्रैफिक व्यवस्था का जो हाल है वो किसी से छुपा नहीं है। इस जाम में सबसे अधिक दिक्कत पैदा करते हैं बेतरतीब वाहन की पार्किंग। इसी बेतरतीब वाहन पार्किंग से त्रस्त एक आम शहरवासी की एक काल पर एक्शन लेते हुए बुधवार को वाराणसी यातायात विभाग ने लंका थानांतर्गत सुंदरपुर स्थित SIMAAYA SHOPPING MALL के सामने बेतरतीब खड़े 8 वाहनों का ई-चालान किया और उन्हें वहां से हटवाकर यातायात सुगम करवाया।

इस सम्बन्ध में एसपी ट्रेफिक श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को मेरे नंबर एक फोन काल आई और बताया गया कि सुंदरपुर में SIMAAYA SHOPPING MALL के सामने बेतरतीब वाहन पार्किंग की वजह से जाम लगा हुआ है। इस सूचना पर यातायात व्यवस्था हेतु संचालित यातायात फैण्टम मोबाइल दस्ता 09 को तत्काल SIMAAYA MALL पर भेजा गया। यातायात फैण्टम मोबाइल दस्ता-9 द्वारा तुरन्त मौके पर पहुॅंचकर वहाॅं सड़क पार्क किये गये 08 वाहनों का ई-चालान करते हुए उन्हें वहाॅं से हटवाया। इसके बाद यातायात सामान्य हुआ।

विज्ञापन

इस मौके पर एसपी ट्रेफिक श्रवण कुमार सिंह ने काशी वासियों से अपील करते हुए कहा कि इस प्रकार की कोई समस्या महानगर में हो तो उसके सम्बन्ध में यातायात हेल्पलाइन नम्बर 7317202020, पुलिस अधीक्षक यातायात के सीयूजी नंबर 9454401874, क्षेत्राधिकारी यातायात के सीयूजी नंबर 9454401647 एवं यातायात निरीक्षक के सीयूजी नंबर 9454402409 पर सूचना देकर हमारा सहयोग करें।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।