रोहनिया में 16 मई को महागठबंधन की रैली में गरजेंगे मायावती-अखिलेश, साधेंगे पूर्वांचल का रण

0
32

नारस। 16 मई को वाराणसी में प्रस्तावित महागठबंधन की महारैली के लिए सभास्थल का चयन हो गया है। शुक्रवार को रोहनिया थानान्तर्गत बीरभानपुर में स्थित हनुमान मंदिर के के पीछे के मैदान का सपा और बसपा के कद्दावर नेताओं ने निरिक्षण कर तैयारियों के लिए मंत्रणा की। दोनों ही पार्टियों के नेताओं के अनुसार इस सभा में दस लाख से अधिक की भीड़ जुटाना हमारा लक्ष्य है।

शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री सुरेन्द्र पटेल, जिला अध्यक्ष डॉ पीयूष यादव, महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल और बसपा के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण राम तथा हर्ष राजभर ने संयुक्त रूप से रोहनिया में चिन्हित सभा स्थल का दौरा किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ पीयूष यादव ने बताया कि 16 मई को इस महारैली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा की राष्ट्रिय अध्यक्ष बहन मायावती जनता अको संबोधित करेंगी।

इस दौरान पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र पटेल ने बताया कि करीब दस लाख से अधिक लोगों को जुटाने के लिए व्यवस्था की जा रही है। इसी के तहत जनसभा स्थल का निरीक्षण व प्राथमिक तैयारियों का जायजा लिया गया। वहीं बसपा के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण राम ने बताया कि इस बार महागठबंधन चुनाव में विपक्षियों को करारी टक्कर देगा। हमारी इस महारैली के लिए तैयारियां शुरू हो गई है।

निरीक्षण के दौरान पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र पटेल, पूर्व रोहनिया विधायक महेंद्र सिंह पटेल, सपा जिलाध्यक्ष डॉ. पीयूष यादव, बसपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण राम, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कन्हैया लाल राजभर, रामप्रकाश मास्टर, सुरेश राव, रमेश राजभर ,अरुण कुमार, आलोक कुमार, सुनील कुमार, गुलाम अली आदि लोग मौजूद थे।