नारस। जनपद में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में जैतपुरा पुलिस ने दो स्नेचरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकडे गए दोनों शातिर किस्म के अपराधी हैं और प्लेटफार्म और ट्रेनों में सामान चोरी और स्नेचिंग का कार्य करते हैं। पुलिस के अनुसार इनके ऊपर वाराणसी जंक्शन सहित आस पास के कई स्टेशनों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

इस संबंध में बात करते हुए प्रभारी निरिक्षक शशि भूषण राय ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश के क्रम में जैतपुरा पुलिस वांछित, इनामिया और टॉप टेन अपराधियों की धर पकड़ में लगी हुई है। इसी क्रम में गश्त के दौरान नवापुरा प्राथमिकी विद्यालय के पास से जितेंद्र डोम निवासी काली महल चक्रभोजपुर डोमखाना थाना मुगलसराय जनपद चंदौली और दीपक चौहान उर्फ डब्लू निवासी ढेलवरिया थाना जैतपुरा वाराणसी को गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन

प्रभारी निरिक्षक ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि इनके द्वारा ट्रेन में सवार होकर चोरी करना या स्टेशन पर जब गाड़ी रुकती है तो वहा से लोगो का समान लेकर ट्रेन से भागना पेशा है। इनके द्वारा कैन्ट स्टेशन, सिटी स्टेशन अलईपुरा वाराणसी एवं मुगलसराय स्टेशन पर अनेको मुकदमें दर्ज है। इन्हें पकडने में प्रभारी निरिक्षक शशिभूषणराय, उपनिरीक्षक दिलीप कुमार श्रीवास्तव, उपनिरीक्षक अतुल अंजान, हेडकांस्टेबल मिथिलेश कुमार सिंह, कांस्टेबल विजय कुमार सिंह, कांस्टेबल धीरज कुमार पटेल, रिक्रूट आरक्षी विवेकानंद पासवान ने मुख्य भूमिका निभाई।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।