नारस/लखनऊ। चुनाव की घोषणा के बाद हर दल में उथल पुथल शुरू हो चुकी है। कई नेता पुरानी पार्टियों को अलविदा कह नई पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में वाराणसी में बसपा के कद्दावर नेता चंद्र कुमार मिश्रा उर्फ़ गुड्डू महाराज बसपा छोड़ने के बाद आज लखनऊ में भाजपा का दामन थाम लिया। लखनऊ पार्टी कार्यालय में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और प्रदेश मंत्री बृजेश पाठक ने गुड्डू महाराज को भाजपा ज्वाइन करवाई।

नहीं खुली कभी किस्मत
चंद्र कुमार मिश्रा उर्फ़ गुड्डू महाराज बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए बीस साल हो गये है। उन्हें विधानसभा का चुनाव का बसपा से तीन बार टिकट भी मिला पर चुनावी वैतरणी पार नहीं कर पाए। इसके अलावा ये बनारस में चार साल तक विधान सभा प्रभारी रहे। साल 2012 में उन्होंने कैंट विधानसभा से टिकट मिला था। जिसके बाद उन्हें पिंडरा विधानसभा का प्रभारी बनाया गया।

विज्ञापन

भदोही से नहीं मिला टिकट तो छोड़ी बसपा
गुड्डू महाराज ने हाल ही में भदोही से बसपा से टिकट की मांग की थी पर उन्हें टिकट नहीं मिला तो उन्होंने बसपा का साथ छोड़ते हुए पार्टी में ब्राह्मणों की उपेक्षा का आरोप लगाया था। वे सपा संग बसपा के गठबंधन से भी नाराज थे।

 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।