नारस। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केनिर्देश के क्रम में द्वारा चलाए जा रहे अपराध और अपराधियों के विरुद्ध अभियान में रामनगर पुलिस को रविवार की रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी। रामनगर पुलिस ने एक बोलेरो पिकअप में भरकर ले जाए जा रहे चार गौवंश को बरामद कर दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है।

इस सम्बन्ध में रामनगर थाना प्रभारी ने बताया कि रामनगर पुलिस द्वारा नेशनल हाइवे प्रधान ढाबा के सामने चेकिग कर रही थी। उसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी की एक बोलेरो गाड़ी से गौवंश ले जाया जा रहा है। इसपर विश्वास करते हुए मुखबिर के इशारे पर पीकप बोलेरो UP 67 AT 0503 को रोकने का इशारा किया गया जिसपर वाहन चालक एकाएक रफ्तार को तेज करते हुए पुलिस वालो को जाने से मारने की कोशिश की गयी। सड़क पर जाम होने के कारण पिकअप सड़क के किनारे खड़ाकर चालक व एक अन्य व्यक्ति वाहन से उतरकर भागने लगे जिन्हे दौड़ाकर पकड़ लिया गया।

विज्ञापन

भाग रहे दोनों अभियुक्तों ने अपना नाम क्रमशः अरविन्द जायसवाल निवासी जंसो की मड़ई थाना अलीनगर जिला चन्दौली व दूसरे ने बृजेश यादव निवासी जंसो की मड़ई थाना अलीनगर जिला चन्दौली बताया। इनकी जमा तलाशी में एक अदद तमन्चा 315 बोर, 02 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ साथ ही उक्त वाहन को चेक किया गया जिसमें 4 राशि गौवंश बरामद हुआ। उक्त सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।
इन्हे पकड़ने में उपनिरीक्षक विनय कुमार दूबे, कांस्टेबल अरविन्द यादव व कांस्टेबल सुभाष चन्द्र प्रसाद ने मुख्य भूमिका निभाई।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।