Demo Image

रामनगर संवाददाता : डॉ राकेश सिंह

नारस। रामनगर थानाक्षेत्र के पड़ाव बहादुरपुर मार्ग पर सोमवार की शाम स्कूटर के डिग्गी का लाक तोड़कर रिटायर शिक्षक का डेढ़ लाख रुपये उचक्के लेकर भागने मे सफल हो गये। वही भुक्तभोगी लल्लन दूबे ने सूजबाद चौकी पर तहरीर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

मढ़िया गांव के समीप गाँधी पूरम कॉलोनी में बिहार के हजारीबाग डीएवी इंटर कॉलेज के रिटायर शिक्षक लल्लन जी दूबे ने अपना मकान हाल ही में बनवाया है। उनके बेटे की शादी 21 अप्रैल को होनी है, जिसको देखते हुए मकान में अभी भी काम चल रहा था। सोमवार को पैसा घटने पर पड़ाव स्थित भारतीय स्टेट बैंक से शाम 3:50 पर डेढ़ लाख रूपए निकाल लाल रंग के छोटे बैग में रखकर स्कूटर के डिग्गी मे रखकर बंद कर पड़ाव से बहादुरपुर मार्ग पर राकेश जनरल स्टोर की दुकान के सामाने स्कूटर खडा कर बगल मे ही सब्जी की दुकान पर सब्जी खरीदने लगे।

ललन दूबे ने बताया कि मै सब्ज़ी ले रहा था इतने में ही एक 40 वर्षीय व्यक्ति बिना नम्बर की बाइक से आया और स्कूटर के डिग्गी का लाक तोड़कर डेढ़ लाख रुपया निकाल पड़ाव चौराहे की तरफ फरार हो गया। युवक लाल शर्ट और ब्लू जींस पैण्ट व मुँह पर सफेद गमछा बांधे हुआ था। सब्जी खरीद कर जब वह स्कूटर के पास पहुंचे तो डिग्गी खुला देखकर उनके होश उड़ गए।

इसपर उन्होंने तुरंत चंदौली जनपद की जलीलपुर पुलिस चौकी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की निरिक्षण कर जब बताया कि यह सूजाबाद पुलिस चौकी क्षेत्र जनपद वाराणसी का मामला है तो वहां कम्प्लेन की। इस सम्बन्ध में सूजाबाद चौकी इंचार्ज कश्यप कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है जांच की जा रहे है।

विज्ञापन