नारस। अखिल भारतीय सोशलिस्ट पार्टी ने बुधवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एडवोकेट राशिद बेग ने पराड़कर स्मृति भवन में शहर के समाजसेवी मोहम्मद जावेद मसूद खां को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया। इस दौरान उन्होंने साफ़ किया कि हम मंदिर-मस्जिद के मुद्दों पर नहीं बल्कि बनारस के हर आम व्यक्ति के मुद्दे पर काशी में चुनाव लड़ेंगे और यदि जनता ने हमें स्वीकारा तो हम हर समय जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे।

विज्ञापन

अखिल भारतीय सोशलिस्ट पार्टी के प्रत्याशी मोहम्मद जावेद मसूद खां ने बताया कि बनारस की जनता ये नहीं चाहती की उनका सारा फैसला पीएमओ दफ्तर में बैठे अधिकारी और भाजपा के पदाधिकारी लें, यहाँ की जनता चाहती है कि उनके विकास का फैसला वो खुद लें और वो अपने प्रतिनिधि को बताएं की उन्हें क्या ज़रुरत है।

जावेद मसूद खां ने बताया कि हम अपना चुनाव बनारस की हर गली में रहने वाले हर एक शख्स के मुद्दों पर लड़ने जा रहे है, जिसमे सड़क, पानी, अन्य मूलभूत सुविधाएं प्रमुख होंगी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राशिद बेग ने बताया कि हमारा प्रत्याशी नामांकन 25 अप्रैल को करेगा।

विज्ञापन
Loading...