‘मायावती के बंगले पर भी इनकम टैक्‍स करे छापेमारी, नहीं तो धरने पर बैठूंगा मैं’

0
35

नारस। पूर्वांचल के माफियाओं और बाहुबली नेताओं के खिलाफ अर्से से मोर्चा खोलकर बैठे वाराणसी के जाने माने समाजसेवी और लेखक राकेश ‘न्यायिक’ ने अब बसपा सुप्रीमो को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। एक वीडियो में उन्‍होंने मोदी सरकार और केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (सीबीआई) तथा इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट से मांग की है वो बसपा की अध्‍यक्ष सुश्री मायावती के घर पर छापेमारी करे, क्‍योंकि उनके यहां बड़े पैमाने पर लोकसभा चुनाव के लिये टिकटों की खरीद-फारोख्‍त हो रही है।

आपराधिक छवि के नेता खरीद रहे टिकट
पिछले तीन दशक से पूर्वांचल के माफियाओं तथा भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ क़ानूनी जंग लड़ रहे राकेश ‘न्यायिक’ ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर आरोप लगाया है कि वह 10 से 50 करोड़ रुपये में लोकसभा का टिकट बेच रही हैं और बड़े पैमाने पर ये खेल उनके बंगले से चल रहा है। न्‍यायिक का आरोप है कि टिकटों की खरीद-फरोख्‍त में आपराधिक छवि के नेता कतार में लगे हुए हैं, इसलिए मोदी सरकार को जितनी जल्‍दी हो सके मायावती के बंगले पर भी छापा पड़वाना चाहिए।

नोट गिनने के लिये लगी है 20 मशीनें
राकेश न्‍यायिक ने आरोप लगते हुए कहा है कि मायावती के घर पर बकायदा नोट गिनने की 20 मशीनें लगायी गयी हैं और बाहुबली तथा आपराधिक छवि वाले नेता बोरे में भर भरकर नोट लेके मायावती के घर पहुंचा रहे हैं।

मध्‍य प्रदेश की तर्ज पर हो मायावती के घर छापेमारी
राकेश न्‍यायिक ने सरकार से मांग की है कि जिस प्रकार मध्‍य प्रदेश में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट की छापेमारी की गयी है, उसी प्रकार यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती के घर पर भी छापेमारी होनी चाहिए, जिससे लोकसभा सीटों की खरीद-फरोख्‍त का काला कारनामा उजागर हो सके। राकेश न्‍यायिक ने चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वो नई दिल्‍ली स्‍थित जंतर-मंतर पर एक हजार युवाओं के साथ धरने पर बैठूंगा।

देखें वीडियो, क्या कहा राकेश न्यायिक ने