नारस। सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के विजय संकल्प पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बतौर विशिष्ट अथिति वाराणसी के पिंडरा क्षेत्र में पहुंचे और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

राफेल मामले पर फेल है राहुल गांधी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने इस सम्मेलन में राहुल गांधी के द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी पर किये जा रहे चौकदार चोर की बयानबाजी का जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी राफेल के मामले में फेल हो गए है, सर्वोच्च न्यायालय ने जो भी फैसला दिया होगा, मैने अभी उसको देखा नही है, उसकी समीक्षा होगी।

चोर को नजर आते है चोर

वही उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर देश की 130 करोड़ की जनता का भरोसा है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है। राहुल गांधी जिस परिवार से आते हैं। वहां रक्षा सौदे सहित सभी मामलों में दलाली का काम होता था। इसलिए चोर को चोर नजर आता है।

इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि मेरा चौकीदार, चाय वाला और प्रधानमंत्री प्योर है और मेरा पीएम देश हित में बड़े से बड़े कदम उठा रहा है। 23 मई को सपा, बसपा और कांग्रेस के जाने का आप समाचार सुनेंगे।

सुरजेवाला के बयान कि मोदी के जीत पर पाकिस्तान में पटाखे जलेंगे पर कहा कि ये कांग्रेस और पाकिस्तान की मिली भगत है। कांग्रेस वही काम करती है जो पाकिस्तान चाहता है। उनका घोषणा पत्र इस बात का दावा करता है।

विज्ञापन