नारस। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने अखिलेश यादव के बयान पर वाराणसी में उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे हल्के बयान से बचना चाहिए। अखिलेश यादव ने अपने एक बयान में कहा है कि ऍफ़-16 विमान पकिस्तान का गिराया गया, जनता इसका जवाब चाहती है, जिसपर वाराणसी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उक्त बयान दिया। उन्होंने कहा कि सेना पूरे देश की सेना है नाकि किसी दल की।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ मेहन्द्र पांडेय ने कहा कि सेना के शौर्य पर जिस तरह सवाल जवाब किया जा रहा है ऐसा भारतीय राजनीती में कभी नहीं किया गया। ऐसी हल्की राजनीती इसके पहले देखने को नहीं मिली। सेना आज जितनी ज़रूरी है देश की अखंडता और रक्षा के लिए उतना ही कल भी रहेगी। ऐसी बयानों से लोगों को बचना चाहिए।

वहीं प्रमोद तिवारी द्वारा दिए गए बयान कि राहुल गांधी इस बार 5 लाख से अधिक मतों से अमेठी से जीतेंगे के सवाल पर कहा कि आखिर ऐसा कहने की उन्हें ज़रुरत क्यों पड़ गयी। इसबार राहुल गांधी अमेठी से हार रहे हैं और आगामी चुनाव में रायबरेली की सीट देखें प्रमोद तिवारी जी वो भी हम जीत रहे हैं।

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दाखिल रिव्यू पिटिशन पर सुनवाई को तैयार होने के मुद्दे पर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर पहले ही उन सारी व्यवस्थाओं को क्लियर किया है, और हमारी सरकार सेना की मज़बूती के लिए राफेल डील की है और निष्पक्ष डील की है। इसपर कांग्रेस का झूठ सबके सामने आया है।

मनोज सिन्हा के बयान कि न अली और न बजरंग बली हम विकास पर चुनाव लड़ेंगे के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा का मुख्य मुद्दा चुनाव और विकास है। विकास को हम लोग नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हमेशा हमने गरीब कल्याण और विकास और भारत की मज़बूती की बात की है और यही हमारे चुनाव का आधार है। उन्होंने उसी बात को बल दिया है। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंग बली के बयान को मायावती के बयान के विरोध स्वरुप देना बताया।

विज्ञापन