प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी का 2014 के नामांकन जुलूस में उमड़ी भीड़

नारस। काशी के सांसद और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर काशी से प्रत्याशी हैं। 19 मई को वाराणसी में होने वाले चुनाव के लिए 22 अप्रैल को अधिसूचना लग जाएगी। इस अधिसूचना के बाद नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेकर अपना नामांकन करेंगे। इस बाबत पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने तैयारियां तेज़ कर दी है। इसके पहले प्रधानमंत्री 25 अप्रैल को वाराणसी में एक वृहद् रोड शो भी करेंगे।

पार्टी सूत्रों की माने तो वाराणसी के सांसद प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को ही वाराणसी आयेंगे। इस दिन प्रधानमंत्री बीएचयू गेट से लेकर गोदौलिया तक एक वृहद् रोड शो करेंगे। इसके अलावा इसी दिन पूर्वांचल की किसी लोकसभा सीट के लिए प्रधानमंत्री की रैली भी होगी। इन सभी की तैयारियां ज़ोरों पर है।

प्रधानमंत्री अगले दिन यानी 26 अप्रैल को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद नामांकन करने जायेंगे। इस दौरान उनके साथ भाजपा के सारथी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज आदि कद्दावर नेता मौजूद रहेंगे। साथ ही पार्टी सूत्रों की माने तो इस नामांकन में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शिरकत करेंगे।

विज्ञापन