नारस। शहर मे लगातार डग्गामार वाहन मौत का दूत बने हुए हैं। ताज़ा मामला शहर के चौकाघाट इलाके का है जहां लकड़ी मंडी के पास एक तेज़ रफ़्तार डग्गामार बीएस ने एक बाइक सवार को पहले धक्का मारा और फिर कुचलते हुए दौड़ लगा दी। भाग रही बस को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा और ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस दुर्घटना में चेतगंज थाना क्षेत्र के चौकाघाट लड़की मंडी के पास बुधवार की दोपहर प्राइवेट बस से कुचलकर खजरी कैंट निवासी विनोद कुमार (52 वर्ष) की दर्दनाक मौत हो गई। मामले की जानकारी पाकर इंस्पेक्टर चेतगंज दिनेश प्रकाश पाण्डेय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

विज्ञापन

मृतक के पास से मिले आधार कार्ड और मोबाइल के जरिए पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दिया। वहीं आरोपी बस चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खजुरी कैंट निवासी विनोद कुमार दोपहर पैशन प्रो बाइक से चौकाघाट की ओर जा रहे थें। तभी लकड़ी मंडी के पास तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गए। बस चालक भागने के चक्कर में विनोद को कुचलते हुए आगे बढ़ गया, जिससे की मौके पर ही विनोद की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद संस्कृत विश्वविद्यालय की तरफ भाग रहे बस चालक को मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़ा कर पकड़ लियाऔर पुलिस के हवाले कर दिया। चेतगंज इंस्पेक्टर बीपी पांडे ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विनोद के परिजनों की तहरीर पर मुकदम दर्ज कर बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें की चौकाघाट लकड़ी मंडी के पास लगने वाली गाज़ीपुर की प्राइवेट बसें अब अवैध रूप से आयुर्वेद चिकित्सालय के मुख्य द्वार पर लगाई जाती है। प्रशासन से तीन बसों की इस स्टैंड पर खड़े होने की अनुमति है पर एक बार फिर दर्जनों गाड़ियां अस्पताल के मुख्य द्वार पर हर समय खड़ी रहती है जिससे मरीज़ों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और आये दिन दुर्घटना होती रहती है।

विज्ञापन
Loading...