नारस। कैंट थाना क्षेत्र के पहाड़िया मंडी के पीछे रामरेपुर इलाके में गोली चलने से सनसनी फ़ैल गयी। जानकारी के अनुसार चन्दन सिंह निवासी मऊ की गोली  लगने से मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनस्थल से पिस्टल बरामद की है। फिलहाल साला मृत्युंजयऔर उसके साथ मौजूद एकमहिला और दो अन्य व्यक्ति मौके से फरार है। घटनस्थल पर सीओ कैंट के साथ भारी संख्या में पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मऊ जनपद निवासी चन्दन वाराणसी में पिछले दो साल से रहकर नौकरी कर रहे थे। लोगों के अनुसार जिस वक़्त गोली चली उस समय चन्दन का साला मृत्युंजय, उनकी साली और मृत्युंजय के दो दोस्त मौके पर थे। गोली मारने के बाद मृत्युंजय और उसके दोनों साथी और साली मौके से फरार है।

इस सम्बन्ध में सीओ डॉ अनिल कुमार ने बताया कि चन्दन जो की मऊ के रहने वाले हैं उनका कुछ दिनों से उनकी पत्नी से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को सुलझाने के लिए उनकी पत्नी ने कुछ लोगों को अपने मायके से बुलाया था, जिसमे उनका साला मृत्युंजय उर्फ़ बाबू , एक अन्य महिला और दो लोग और यहां आये थे। बात चीत के दौरान किसी ने उनमे से गोली मारकर चन्दन की हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी मौके से फरार हो गए हैं उनकी धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। मौके से एक पिस्टल भी बरामद हुई है।

विज्ञापन