नारस। सिगरा थानाक्षेत्र के इंग्लिशिया लाइन स्थित भारतीय शिक्षा मंदिर के 12वीं के छात्रों को परीक्षा में पास करने के लिए पैसा मांगने का मामला सामने आया है। छात्रों ने बताया कि फोन करने वाले ने उनसे कहा कि वह इलाहाबाद यूपी बोर्ड से बोल रहा है और दोनों छात्र केमिस्ट्री की परीक्षा में फेल है। फोन करने वाले ने एक छात्र से आठ हजार और दूसरे छात्र से पांच हजार रूपए केमिस्ट्री में पास करने के नाम पर मांगा है। दोनों छात्रों के परिजनों ने इस मामले की शिकायत स्कूल के प्रधानाचार्य के साथ ही पुलिस से की है।

इस सम्बन्ध में सिगरा के छित्तूपुर निवासी अविनाश पटेल ने बताया कि वो और उसका दोस्त लहरतारा निवासी विनोद कुमार इंग्लिशिया लाइन स्थित भारतीय शिक्षा मंदिर में पढ़ते हैं। हमने इस वर्ष यूपी बोर्ड इलाहाबाद से इंटर की परीक्षा दी है। हम दोनों के नंबर पर सोमवार को अनजान नंबर से फोन आया और फोन करने वाले ने खुद को इलाहाबाद यूपी बोर्ड का कर्मचारी बताते हुए कहा कि तुम दोनों की केमिस्ट्री के पेपर में फेल हो गए हो यदि पास होना चाहते हो तो पैसा लेकर के यूपी बोर्ड आ जाओ।

विज्ञापन

परिजनों ने बताया कि यही फोन मंगलवार को भी लड़कों के मोबाइल नंबर पर उसी व्यक्ति का फोन आया। इसपर हमने प्रधानाचार्य और सिगरा थाने पर इसकी शिकायत की है। वहीं इस संबंध में सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि मामला आया है। परिजनों के उपलब्ध कराये गए नंबर को सर्विलांस सेल को भेज दिया गया है। जांच की जा रही है जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन
Loading...