नारस। दिनांक 12 और 13 अप्रैल 2019 को जिले वाराणसी में मुख्यमंत्री उत्‍तर प्रदेश एवं अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के आगमन और भ्रमण कार्यक्रम को ध्‍यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था के दृष्‍टिगत रूट डायवर्जन किये जाने का निर्णय लिया।

जिले के एसपी ट्रैफिक श्रवण कुमार सिंह की ओर से जारी विज्ञप्‍ति के अनुसार शहर के कई इलाकों में रूट डायवर्जन किया गया है। इसके तहत मुख्यमंत्री उप्र सरकार के बाबतपुर एयरपोर्ट से सर्किट हाउस प्रस्थान व वापस जाने के दौरान डायवर्जन अथवा रोक इस प्रकार रहेगी।

विज्ञापन

1.बाबतपुर पुलिस चौकी चौराहा से कोई वाहन शहर की तरफ नहीं आने दिया जायेगा।

2.तरना फ्लाईओवर के उपर से कोई वाहन बाबतपुर की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा।

3.गिलट बाजार चौकी से कोई वाहन बाबतपुर की तरफ नही जाने दिया जायेगा।

4.गिलट बाजार चौकी से कोई वाहन भोजूबीर की तरफ नहीं आने दिया जायेगा।

5.हरहुआ फ्लाई ओवर के उपर से किसी भी प्रकार के वाहनों का आवागमन नहीं होगा।

6.भोजूबीर तिराहा से सर्किट हाउस की तरफ कोई वाहन नहीं जाने दिया जायेगा।

7.भोजूबीर तिराहा से गिलट बाजार की तरफ कोई वाहन नहीं जाने दिया जायेगा।

8.दैत्राबीर तिराहा से सर्किट हाउस की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नही आने दिया जायेगा।

9.जे0पी0 मेहता तिराहा से कोई वाहन सर्किट हाउस की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को शिवपुर जेल रोड की तरफ डायवर्ट कर निकाला जायेगा।

उक्त रूट व्यवस्था मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के आगमन/प्रस्थान से 10 मिनट पूर्व प्रभावी होगा।

साथ ही साथ मुख्यमंत्री के सर्किट हाउस में रूकने के दौरान गोलघर कचहरी से दैत्राबीर तिराहा एवं दैत्राबीर तिराहा से सर्किट हाउस की तरफ आवागमन पूर्ण-रूप से प्रतिबन्धित रहेगा।

इसी प्रकार अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी के बाबतपुर एयरपोर्ट से अमेठी कोठी (लंका) प्रस्थान/वापस जाने के दौरान रूट व्यवस्था/रोकः-

बाबतपुर एयरपोर्ट से हरहुआ फ्लाईओवर, तरना, गिलटबाजार, भोजूबीर से दैत्राबीर तिराहा से सर्किट हाउस के सामने से गोलघर कचहरी से पुलिस लाइन चौराहा, संकुल भवन, चौकाघाट, अंधरापुल, मरीमाई, इंग्लिशिया लाइन, धर्मशाला से बांये होकर सेतु निगम द्वारा बनाये गये सर्विस लेन से होकर शम्मो माता मंदिर से लहरतारा ओवरब्रीज से होकर मण्डुवाडीह, डीएलडब्लू, भिखारीपुर से बांये मुड़कर सुन्दरपुर, नरिया होते हुए बीएचयू चौराहा से सामनेघाट की तरफ ट्रामा सेंटर से बांये मुड़कर लगभग 100 मीटर निकट सर्वेश्वरी होटल से दाहिने अमेठी कोठी तक।

अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के आगमन/प्रस्थान से 10 मिनट पूर्व निर्धारित मार्ग पर समस्त प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण-रूपेण प्रतिबन्धित रहेगा।

नोटः-1- मरीजों के वाहन एवं शव वाहन ऊपर लिखे गये सभी प्रतिबन्ध से मुक्त रहेंगे।

2- समस्त प्रकार के वाहन पास दिनांक 12 और 13 अप्रैल 2019 को निरस्त रहेंगे तथा भारी वाहनों का आवागमन भी महानगर क्षेत्र में पूर्णरूप से प्रतिबन्धित रहेगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।