नारस। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सारथी कहे जाने वाले अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुँच चुके हैं। आगामी 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वाराणसी से नामांकन के पहले अमित शाह के दौरे को पूर्वांचल की राजनीति के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

अमित शाह शुक्रवार शाम वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे। यहां यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी आगवानी की। इसके बाद दोनों नेता सीधे वाराणसी के काजीसराय स्थित गोकुल लॉन के लिये रवाना हुए, जहां दोनों नेता पार्टी और संगठन के नेताओं संग बैठक करेंगे।

विज्ञापन

इससे पूर्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह क्षेत्रवार मीटिंग कर वाराणसी सहित पूर्वांचल में पार्टी को चुनाव के समय मज़बूती प्रदान करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का वाराणसी में दो दिवसीय दौरा है।

लोकसभा चुनाव में काशी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 14 लोकसभा सीटों को लेकर चुनाव में कोई नुकसान ना हो इसे लेकर सभी जिलों के पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंथन करेंगे। डॉ महेंद्र नाथ पांडे के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष क्षेत्रवार लोकसभा के चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे और मार्गदर्शन देंगे। इसके अलावा चुनाव और पीएम मोदी के नामांकन को लेकर तैयारियां पर भी विचार विमर्श होगा।

देखें वीडियो

देखें तस्वीरें वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर निकलते बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

विज्ञापन
Loading...