नारस। बुधवार को कैंट थानाक्षेत्र के रामरेपुर गांव में हुए चन्दन हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। चन्दन की पत्नी प्रिया सिंह ने पुलिस के दिए बयान में कहा है कि चन्दन ने गुस्से में खुद को गोली मार ली, मेरा भाई और बहन उन्हें समझाने आये थे। मेरा भाई निर्दोष है। वही पुलिस ने चन्दन के साले मृत्युंजय और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर तलाश कर रही है।

कैंट थाना क्षेत्र के रमरेपुर पहड़िया में बुधवार की शाम चंदन सिंह की मौत के मामले में नाटकीय मोड़ आ गया है। चंदन की पत्नी प्रिया सिंह ने पुलिस को बताया कि चंदन ने गुस्से में आकर खुद को गोली मारी है। मेरे भाई ने उसकी हत्या नहीं की है। पुलिस ने प्रिया को हिरासत में लेकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल परिसर स्थितआशा ज्योति केंद्र में रखा गया है।

प्रिया ने पुलिस को बताया कि सास इंद्रावती से उसका अक्सर विवाद होता था। इसी पर चंदन ने बुधवार को भाई मृत्युंजय को फोन कर बुलाया था। इसके बाद भाई मृत्युंजय सिंह बहन शिल्पी चचेरा भाई और एक अन्य युवक बोलेरो से पहुंचे। यहां पहुंचने पर सभी बात कर रहे थे तो चंदन मायके भेजने का दबाव बनाने लगा। मैंने जाने से मना किया तो वह दूसरे कमरे में गए वह पिस्टल निकाल कर खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गयी। मेरे भाई को फंसाया जा रहा है।

वहीं इस पूरी घटना पर कैंट थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी ने बताया है कि उसने खुद को गोली मारी है लेकिन इस मामले में जांच की जा रही है, चंदन के साले मृत्युंजय सिंह और अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जायेगे ।

विज्ञापन