नारस। वाराणसी यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे को वाराणसी न्याय यात्रा का प्रभारी बनाया गया है। इस संबंध का पत्र उन्हें कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी के ऑफिस से जारी हुआ है।

आप को बता दे कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में न्यूनतम गारंटी आय गारंटी योजना के तहत प्रति वर्ष 72 हजार रुपये देने का वादा किया है। जिसे आम जनता तक पंहुचाने के लिए न्याय यात्रा अभियान का शुरुआत किया गया है।

विज्ञापन

इस संबंध में यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे कहा कि इस “न्याय यात्रा” का मूल मकसद है भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा हाल ही में जारी चुनावी घोषणापत्र में भारत के पच्चीस करोड़ गरीब लोगों को सम्मानजनक जीवन जीने हेतु तथा उन्हें भी प्रगतिपथ आगे बढ़ने हेतु उन्हें हर साल 72 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने सम्बन्धी जन – जन के जीवन से जुड़ी “न्यूनतम आय गारंटी योजना” से जुड़े वायदे को देश के कोने – कोने में पहुंचाना जिससे कि देश की जनता कांग्रेस के इस महत्वपूर्ण वायदे से वाकिफ हो सके।

राघवेंद्र चौबेजी को प्रियंका गांधीजी के मार्गदर्शन वाली न्याय यात्रा का वाराणसी जिला प्रभारी बनाए जाने को लेकर वाराणसी कांग्रेसजनो में हर्ष का माहौल है ।

वाराणसी कांग्रेस के जिला एवं महानगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, सीताराम केशरी, पूर्व विधायक अजय राय, सतीश चौबे, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, दिग्विजय सिंह, फ़साहत हुसैन बाबू, डॉ. नृपेन्द्र नारायण सिंह, विकास सिंह, ओम शुक्ला, रंजीत तिवारी, भोला यादव, चंचल शर्मा, रोहित दूबे, किशन यादव, प्रीतम सिंह, धीरज शुक्ला, विनय राय, धीरज सोनकर, किसलय सिंह समेत वाराणसी जनपद के समस्त कांग्रेसजनों ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि यह राघवेंद्र चौबे की मेहनत , लगनशीलता, पार्टी की विचारधारा के प्रति उनके लगातार किये गए मेहनत का पुरस्कार है । इससे आने वाली नई पीढ़ी के यूथ कांग्रेसजनों में पार्टी की विचारधारा के प्रति सच्ची लगनशीलता को बल मिलेगा ।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।