नारस। लोकसभा सामने निर्वाचन 2019 के अंतिमचरण 19 मई को वाराणसी लोकसभा के लिए मतदान होंगे। इसके लिए 22 अप्रैल से अधिसूचना लागू होगी। इस दौरान प्रत्याशियों द्वारा मीडिया, सोशल मीडिया, एफएम, रेडियो, बल्क एसएमएस व दिनांक 18 व 19 मई, 2019 को प्रकाशित होने वाले चुनावी विज्ञापन/ चुनाव प्रचार मैटर को एमसीएमसी से प्रमाणित करवाना होगा।

विज्ञापन के पूर्व प्रमाणीकरण हेतु जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने MCMC का उप जिलाधिकारी, पिण्डरा/एआरओ पिण्डरा संजीव कुमार को नोडल अधिकारी नामित किया है।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में ज़िला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रमाणीकरण हेतु जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी ने उपजिलाधिकारी पिण्डरा/एआरओ पिण्डरा संजीव कुमार को नोडल अधिकारी नामित किया है। जिनका मोबाइल नंबर 9454417039 हैं। समस्त राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों/ प्रतिनिधियों से अपेक्षा है कि उक्त संदर्भित चुनावी विज्ञापनों के पूर्व प्रमाणीकरण करा कर ही विज्ञापनों का प्रसारण-प्रचारित कराएं।

उन्होंने बताया कि इसके लिए निर्धारित प्रोफार्मा में आवेदन/ जिसमें विज्ञापन विवरण, इस पर होने वाला व्यय, पार्टी/प्रत्याशी का विवरण आदि भर कर ऑडियो/ विजुअल की सॉफ्ट कॉपी एवं हार्ड कॉपी उपलब्ध करानी होगी। जिसे प्रमाणीकरण हेतु नामित नोडल अधिकारी उपजिलाधिकारी पिंडरा/एआरओ पिंडरा को उपलब्ध करानी होगी।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।