नारस। भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के पोते नासिर अब्बास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रस्तावक बनने की इच्छा जताई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक बनने का पत्र प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र कार्यालय में देने के बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। राजनितिक गलियारे में इस बात की चर्चा शुरू हो गयी है फिलहाल इस समय नासिर अब्बास दिल्ली में हैं।

नासिर अब्बास उस्ताद की विरासत संभालने वाले उस्ताद के दूसरे पुत्र दिवंगत नायाब बिस्मिल्लाह के बड़े पुत्र हैं। इस सम्बन्ध में जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडये से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि हम सभी काशी वासियों की भावनाओं का स्वागत करते हैं पर यह फैसला पार्टी की वो टीम करेगी जो चुनाव अभियान में लगी है।

डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने इस सम्बन्ध में बताया कि मोदी जी के प्रस्तावक के लिए जो टीम उनके चुनाव अभियान में लगी है वही अंतिम फैसला लेगी। उन्होंने कहा कि काशी के लिए गर्व की बात है कि नरेंद्र मोदी यहां से सांसद हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काशीवासी अपना दिली रिश्ता जोड़ चुके हैं। हम बिस्मिल्लाह खां के पोते की भावनाओं का स्वागत करता हूँ, साथ ही सभी काशीवासियों की भावनाओं का स्वागत करता हूं।

विज्ञापन