नारस। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे। शुक्रवार की शाम जहां अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों और चुनाव संचालन समिति के साथ हरहुआ के गोकुल धाम लान में बैठक की वहीं शनिवार की सुबह बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेक भाजपा की विजयश्री का आशीर्वाद मांगा। उसके बाद अमित शाह ने काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का भी विधिवत दर्शन पूजन किया। रामनवमी के दिन अमित शाह के इस दर्शन को बहुत ही बड़े रूप में देखा जा रहा है।

अमेठी कोठी में रात्रि प्रवास के लिए रुके भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रामनवमी के दिन बाबा विश्वनाथ के दर्शन किये। पहले कायास लगाए जा रहे थे कि सर्किट हॉउस में रात्रि विश्राम के लिए रुके सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी अमित शाह के साथ दर्शन पूजन में शामिल होंगे पर मुख्यमंत्री का काफिला अमेठी कोठी तो गया पर अमित शाह के विश्वनाथ मंदिर निकलने के पहले मुख्यमंत्री का काफिला एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गया।

विज्ञापन

अमित शाह ने बाबा विश्वनाथ का विधि विधान से पूजा की और भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार की मंगलकामना करते हुए पूजा की। उसके बाद उन्होंने बाबा काल भैरव का भी दर्शन पूजन किया।

विज्ञापन
Loading...