नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुबारा बनारस से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से ही पार्टी के पदाधिकारियों ने तैयारियां तेज़ कर दी थी। इस बार भाजपा के चुनावी रण का साक्षी बनेगा महमूरगंज में बन रहा केंद्रीय चुनाव कार्यालय। इस सम्बन्ध में भाजपा के काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चद्र श्रीवास्तव ने जानकारी दी। उन्होंने रविन्द्रपुरी में केंद्रीय कार्यालय के निर्माण और अमित शाह द्वारा हवन पूजन कर शुरुआत किये जाने के कयासों पर विराम लगा दिया।

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपना केंद्रीय चुनाव कार्यालय बहुत ही भव्य तरीके से कैंटोनमेंट इलाके में एक पांच सितारा होटल मे बनाया था। इस बार भी सभी की निगाहें प्रधानमंत्री के दुबारा प्रत्याशी बनाये जाने के बाद भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय को लेकर कयासों का दौर जारी था। स्थानीय मीडिया ने रविन्द्रपुरी स्थित जन संपर्क कार्यालय के बगल मे इस कार्यालय के खुलने की सूचना दी थी पर इस सूचना पर आज भाजपा के काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने विराम लगा दिया।

विज्ञापन

उन्होंने बताया कि रविन्द्रपुरी में हमारा कोई कार्यालय नहीं बन रहा है। महमूरगंज में हमारा केंद्रीय चुनाव कार्यालय बनकर तैयार है कुछ कमियां हैं जिसे एक दो दिन में पूरा कर लिया जाएगा जिसके बाद केंद्रीय कार्यालय का विधिवत उद्घाटन होगा।

विज्ञापन
Loading...