नारस। हकुलगंज इलाके में चोरों ने घर का ताला तोड़कर एक लाख से अधिक नगदी और जेवरातों पर हाथ साफ़ कर दिया। हुकुलगंज निवासी नम्रता सिंह के घर पर न रहने पर चोरों ने 11/12 अप्रैल की रात उनके घर नगद, जेवरात और घर के कागज़ात के साथ साथ कई अन्य ज़रूरी कागज़ात गायब कर दिए। नम्रता इस रात क्षेत्र में ही रहने वाली अपनी मौसी के घर रुक गयी थी। फिलहाल इस सम्बन्ध में कैंट पुलिस मुकदमा कायम कर चोरों की तलाश कर रही है। बता दें की नम्रता उत्तर प्रदेश कौशल विकास योजना की अनुदेशिका हैं और राज्यपाल के हाथों सम्मानित भी हो चुकी हैं।

इस समबन्ध में भुक्त भोगी नम्रता सिंह ने बताया कि वो 11 तारीख की रात अपनी मौसी मंसा देवी के यहां गयी थी जिनका मकान क्षेत्र में ही है। उन्होंने रात वहीं रोक लिया सुबह जब मकान पर वापस आयी तो देखा ताला टूटा हुआ है और सभी समान बिखरा हुआ। चेक किया तो घर में रखा एक लाख 9 हज़ार रूपये नगद, जेवरात, घर के कागज़ सहित अन्य महवपूर्ण कागजात गायब थे। इसपर मैंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

विज्ञापन

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मौके पर फारेंसिक की टीम को बुलाया। डॉग स्क्वाएड और फारेंसिक के कर्मियों ने घर के चप्पे चप्पे की तलाशी ली। पुलिस के अनुसार जल्द ही चोर पकड़ लिए जायेंगे। वहीं नम्रता ने बताया कि वो मंदिर निर्माण के लिए हर माह अपनी सैलेरी से 500 रूपये जमा करती थी घर में जो धीरे धीरे एक लाख हुआ था।

विज्ञापन
Loading...
avatar
मैं ध्यान चंद शर्मा जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन विषय में स्नात्कोत्तर की उपाधी धारण करने के साथ ही पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के विभिन्न माध्यमों से जुड़ा रहा हूं। ये नया दौर चूंकि पेन एंड पेपरलेस जर्नलिज्म का है, लिहाजा डिजिटल मीडिया के साथ नयी पारी खेलने उतरा हूं। आप मुझे वाराणसी के सबसे भरोसेमंद न्यूज वेबसाइट Live VNS पर पढ सकते हैं। सोशल मीडिया पर मुझसे यहां जुडें।