नारस। गर्मी का मौसम आते ही महानगर बनारस में पानी को लेकर हाहाकार मचाना शुरू हो गया है। किसी वार्ड में पानी नहीं आने की समस्या है तो किसी वार्ड में पानी आ तो रहा पर बदबूदार और दूषित है। वहीं कुछ वार्ड में पेयजल में कीड़े भी निकल रहे हैं। ताज़ा मामला शहर के वार्ड नंबर 32 सिगरा स्थित छोटी गैबी का है। इस इलाके में लोगों की शिकायत है कि पेयजल मे कीड़े आ रहे हैं साथ ही पानी में बदबू भी है। क्षेत्रीय नागरिकों का कहना है कि जल कल के लोग कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं।

वार्ड नंबर 32 के निवासी भाजपा नेता नागेंद्र यादव ने बताया कि रोज़ पीने के पानी में कीड़ा निकल रहा है। साथ ही पानी में बदबू भी है लेकिन जलकल के लोग कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। हमने जल कल के महाप्रबंधक और जेई जल कल गोविन्द कुमार से शिकयत भी की पेयजल में कीड़ा और बदबू आ रही है पर आज तक कोई ज़िम्मेदार व्यक्ति उसे ठीक करने नहीं आया।

नागेंद्र यादव ने कहा कि यदि हमारे वार्ड नंबर 32 सिगरा स्थित छोटी गैबी, सिद्धगिरीबाग और सोनिया में ऐसे ही जल लोग पिएंगे तो पूरा इलाका महामारी का शिकार हो सकता है। नागेंद्र ने आरोप लगाया कि जलकल, लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है। यदि ऐसी स्थिति में किसी को बिमारी अपनी चपेट में लेती है तो उसके ज़िम्मेदार जलकल के महाप्रबंधक और जेई गोविन्द कुमार होंगे।

विज्ञापन