नारस। पुलिस लाईन वाराणसी स्थित न्यू अतिथि सभागार में रविवार को वामा सारथी- सक्षम और सन्मार्ग यूपी पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन जिसकी चेयरपरसन पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह की धर्मपत्नी नीलम सिंह हैं, जिसके तत्वाधान में पुलिस परिवार के बच्चों हेतु करियर निर्देशन एवं परामर्श सत्र का आयोजन किया गया।

विज्ञापन

जिसमें पुलिस परिवार के बच्चों को आकाश इंस्टीट्युट के संदीप, दक्षेश क्लासेज के विजय सिंह, लिलहा एजुकेशन सेन्टर से अजय लिलहा आदि विशेषज्ञों द्वारा विभिन्न प्रकार के कोर्सों की जानकारी, रोजगार परक ज्ञान व बेहतर भविष्य के निर्माण से सम्बन्धित सलाह दी गयी व बच्चों की काउंसलिंग की गयी।

कार्यक्रम मेंएसएसपी पत्नी काम्या कूल्कर्णी, एकता सिंह (चार्टर्ड एकाउन्टेंट), क्षेत्राधिकारी कैण्ट डॉ अनिल कुमार व उनकी धर्मपत्नी दीप शिखा, एवं एएसपी आरती सिंह ने सम्मिलित होकर बच्चों का मनोबल बढ़ाया व उनसे अपने अनुभव साझा कर बच्चों का मार्गदर्शन किया। वही बच्चों ने अधिकारीगणों से अपनी रुची के साथ अपनी जिज्ञासायें, भविष्य के सम्बन्ध में अपनी सोच व योजनायें व्यक्त की।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।