प्रतीकात्मक फोटो

नारस। पर्यटन नगरी महानगर बनारस में रोज़ हज़ारों पर्यटक आते हैं । इसमे से कुछ काशी को देखने और समझने आते हैं तो कुछ बनारस के रस में रमने आते हैं तो वहीं कुछ यहां नशे के लिए भी आते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण है लगातार घाट किनारे के इलाकों में ड्रग्स सप्लायरों का पकड़ा जाना।

इसी क्रम में वाराणसी पुलिस ने रविवार को अहिल्याबाई घाट से दिल्ली निवासी एक व्यक्ति को पकड़ा जिसके पास से नशीला पदार्थ बरामद हुआ है।

विज्ञापन

फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर रही है।इस सम्बन्ध में दशाश्वमेध थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि चुनाव के मद्देनज़र पुलिस लगातार संदिग्ध व्यक्तियों की धर-पकड़ और चेकिंग में लगी हुई है। इसी क्रम में रविवार को अहिल्याबाई घाट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। उसकी जमा तलाशी ली गयी तो उसके पास से 110 ग्राम नशीला पौडर बरामद हुआ है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति तनवीर आलम अम्बेडकर नगर, थाना संगम विहार, नई दिल्ली का रहने वाला है। इसके विरुद्ध 8/22 एनडीपीसी एक्ट में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इसे गिरफ्तार करने में सब इंस्पेक्टर रामरतन पाण्डेय, सब इंस्पेक्टर अखिलेश वर्मा ,कॉन्स्टेबल विनय सिंह शामिल रहे।

बता दें कि बीते 9 जनवरी को क्राइम ब्रांच और वाराणसी पुलिस के हत्थे इंटरस्टेट ड्रग स्मगलिंग गैंग के दो सदस्य चढ़े तो वह भी हैरान रह गई थी, क्योंकि इन ड्रग स्मगलर्स के पास से करीब तीन करोड़ की हेरोइन बरामद हुई और पूछताछ में उन्होंने बताया था कि हेरोइन वे घाट के किनारे घूमने वाले विदेशी मेहमानों को सप्लाई करने के लिए लाए थे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।