नारस। जाम का महानगर बनारस से पुराना नाता है। शहर में जाम लगना कोई नयी बात नहीं है। हर गली, चैराहों और सड़क पर रोज़ ही जाम लगता है पर सोमवार को शहर बनारस में सुबह सवेरे ही लंबा जाम देखने को मिला। इस जाम की वजह से जहां शहर में बीएड का एंट्रेंस एग्जाम देने आये परीक्षार्थियों को अपने सेंटर पहुँचने में दिक्कत हुई वहीँ ऑफिस आने जाने वालों को भी गुस्से में देखा गया।

विज्ञापन

शहर में सुबह जब काशी वासी आफिस और अपने कामों के लिए निकले तो उन्हें शहर के महत्वपूर्ण इलाकों अंधरापुल, चौकाघाट, नदेसर, रोडवेज, तेलियाबाग त्रिमुहानी, मकबूल आलम रोड और हुकुलगंज त्रिमुहानी (ताड़ी खाना) पर भयंकर जाम का सामना करना पड़ा। इसमें पूरा सहयोग काशीवासियों का दिखा जो रांग साइड से घुसकर गंतव्य तक जाने को परेशान और इस गर्मी में व्याकुल दिखे।

कई चार पहिया वाहन रंग साइड में देखे गए। वहीं इस जाम में ट्रैफिक और सिविल पुलिस कर्मी भी मूक दर्शक बने नज़र आये क्योंकि आज का जाम दिल्ली की सडकों का हाल बयां कर रहा था चारों और बस चार पहिया वाहन ही नज़र आ रहे थे, जिन्हे कही न कहीं जाने की जल्दी थी जिस वजह से ये रांग साइड से जाम घुसकर जाम का सबब बने हुए थे।

सिर्फ सड़कें ही नहीं इस जाम के झाम से शहर की गालियां भी चोक रही।

विज्ञापन
Loading...