मृतक गौरव सिंह की फाइल फोटो

नारस। काशी हिन्दू विश्विद्यालय में 2 अप्रैल को हुए गौरव हत्याकांड में वांछित शूटर राजा दूबे ‘रावण’ और विनय द्विवेदी पर वाराणसी पुलिस ने इनाम की राशी बढ़ा दी है। पहले इनपर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित था, जिसे रविवार को आईजी विजय सिंह मीणा ने बढाकर 50-50 हज़ार कर दिया है। दोनों की तलाश में लगातार पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

इस सम्बन्ध में लंका थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने बताया कि रावण और विनय की तलाश में पुलिस की चार टीमें बिहार और उत्तरा प्रदेश में छापेमारी कर रही हैं। टीम ने भभुआ, बक्सर, सिवान, छपरा के साथ साथ यूपी के फैज़ाबाद, जौनपुर और अन्य इलाकों में छापेमारी की है, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।