नारस। लोकसभा चुनाव में सीटों के बटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के घटक दल सुभासपा के मुखिया नाराज़ चल रहे हैं। इसी क्रम में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर गठबंधन धर्म न निभाने का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश में 80 में से 25 सीटें उतारने का फैसला किया है। इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए वाराणसी की अजगरा विधानसभा सीट से सुभासपा के विधायक कैलाशनाथ सोनकर ने कहा कि जिन विषयों पर लगातार भाजपा को हमारे अध्यक्ष आईना दिखाते आये हैं, अब हम नहीं मुद्दों पर उनकी ही पोल जनता के सामने खोलेंगे।

कैलाश नाथ सोनकर ने बताया कि टीवी के माध्यम से यह बात पता चली कि हमारी पार्टी 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी हमारी पार्टी की अवहेलना कर रही है। यह गलत है। हमारे कार्यकर्ता तैयार हैं हम पूरे पूर्वांचल को भाजपा मुक्त बनाने का काम करेंगे। हमारे कार्यकर्ता उत्साहित हैं। अब जिन मुद्दों पर ओमप्रकाश राजभर बार बार भाजपा को आईना दिखा रहे थे। उन्ही मुद्दों पर हम भाजपा की पोल खोलेंगे।

विज्ञापन

कैलाशनाथ सोनकर ने कहा कि भाजपा ने गठबंधन का धर्म नहीं निभाया। जिन मुद्दों पर सुभासपा ने बार बार भाजपा को चेताया उनपर भी भाजपा ने ध्यान नहीं दिया। इसलिए अब हम भाजपा को पूर्वांचल से हारने का काम करेंगे।

विज्ञापन
Loading...