प्रतीकात्मक फोटो

नारस। रोहनिया थाना क्षेत्र के खुशीपुर नेशनल हाइवे मार्ग रोड के ओवर ब्रिज पर मंगलवार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार संतोष कुमार पटेल की मौत हो गयी। जबकि बाइक के पीछे बैठे संतोष का पड़ोसी सनी पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मृतक संतोष कुमार पटेल मिर्जामुराद का रहने वाला था तो एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करता था। रोज की तरह आज वो घर से अपने पड़ोसी सनी के साथ लंका की तरफ जा रहा था और तेज रफ़्तार की चपेट में आ गया।

विज्ञापन

फिलहाल घटने की सूचना पर मौके पर पंहुचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक को कब्जे में लेकर चालाक को गिरफ्तार कर लिया है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।