नारस। जिला निर्वाचन कार्यालय और स्वीप के संयुक्त तत्वाधान में सोमवार शहीद उद्यान से एक लाइट मार्च का आयोजन किया गया। इस लाइट मार्च में हज़ारों लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान स्कूली बच्चे, आगनबाड़ी वर्कर्स, स्कॉउट एन्ड गाइड के अलावा काशीवासियों ने शिरकत की और मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। इस आयोजन की अगुआई जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह और सीडीओ/ नोडल अधिकारी स्वीप गौरांग राठी ने की। इस दौरान लोगों ने अपनी मोबाइल की टार्च से रौशनी कर मतदान का अलख जगाया।

विज्ञापन

इस दौरान आगे आगे छात्र मशाल लेकर भी चल रहे थे। इस आयोजन में पद्मश्री डॉ रजनीकांत ने भी शिरकत की और लोगों को मतदान के बारे में जागरूक किया।

इस दौरान सीडीओ गौरांग राठी ने उपस्थित लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया और कहा कि देश के इस महापर्व में अपनी भागीदारी करने से ना चूके। इस महापर्व में मताधिकार का प्रयोग कर अपने देश को सशक्त और विकास के पथ पर आगे बढ़ाएं।

इस दौरान मौजूद स्वीप आइकान नीलू मिश्रा ने बताया कि मतदान करना हम सभी का प्रथम कर्तव्य है। इसलिए 19 मई को हम सब अपने सभी काम छोड़कर देश को सशक्त बनाने के लिए सबसे पहले मतदान केंद्र पर पहुंचे और मतदान करें ताकि हमारा देश विश्व पटल पर एक सशक्त सरकार के साथ आगे बढे।

विज्ञापन
Loading...