नारस। 19 साल पहले आयी ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो न प्यार है फेम अभिनेत्री अमीशा पटेल पिछले कई साल से रुपहले पर्दे से गायब हैं। बीच बीच में उन्हें लेकर नेगेटिव खबरें जरूर आती रहीं, जिसमें उनपर करोडों रुपये की धोखाधडी के आरोप भी शामिल रहे। अपनी मोहक अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली अमीशा पटेल एक बार फिर मीडिया के कैमरे में कैद हुई हैं।

वाराणसी के भिखारीपुर स्थित एक प्ले स्कूल के उद्घाटन समारोह में पहुंची अमीषा पटेल को देखने के लिये युवाओं में होड मची रही। लंबे अर्से के बाद अमीषा पटेल को देखने के लिये लोगों में कौतुहल साफ देखने को मिला। इस दौरान अमीषा पटेल ने मीडिया से संक्षिप्त बातचीत भी की।

ये पूछे जाने पर कि उन्हें वाराणसी आकर कैसा लग रहा है, इसके जवाब में अमीषा पटेल ने कहा कि वे जब भी बनारस आयी हैं उन्हें बेहद अच्छा महसूस हुआ है। अमीषा पटेल के अनुसार लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है, जिसके लिये वे फैन्स का धन्यवाद करती हैं।

दरअसल, बनारस बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बुधवार को वाराणसी के भिखारीपुर में डीपीएस जूनियर प्ले स्कूल का उद्घाटन फीता काट कर किया।

उद्घाटन समारोह का आयोजन डीपीएस जूनियर प्ले ग्रुप स्कूल भिखारीपुर शाखा के डायरेक्टर डॉ मृगेंद्र एवं डॉ मधुलिका राय द्वारा किया गया। आयोजन की अध्यक्षता डॉ अवनीश राय ने किया।

उद्घाटन समारोह के अवसर पर डॉ मृगेंद्र कुमार ने कहा कि वाराणसी शहर में इस तरह के स्कूल की जरुरत महसूस हुई, जिसमे छोटे बच्चों को खेलकूद के जरिए शिक्षा प्रदान किया जाए। जिसमे बच्चों को एडवांस तरीके से पढ़ाया जाए। इस उद्घाटन समारोह में वाराणसी एसएसपी की पत्नी काम्या आनंद कुलकर्णी भी उपस्थित रहीं।

देखें तस्वीरें

देखें वीडियो, वाराणसी में अमीषा पटेल

वाराणसी पहुंचने पर अमीषा पटेल ने किया ट्वीट

विज्ञापन