नारस। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीटों के बटवारे को लेकर लोकसभा चुनाव में भाजपा का साथ 39 सीटों पर अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। इस घोषणा से राजनितिक गलियारों में हलचल तेज़ हो गयी है। वहीं भाजपा के खेमे में खलबली मची हुई है। इसका जीता जागता उदाहरण तब देखने को मिला जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर से भाजपा के साथ और उसके सिम्बल पर चुनाव लड़ने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ताकतों का सदुपयोग करना चाहती है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर से हमारा उत्तर प्रदेश मे गठबंधन है। इस गठबंधन में ओमप्रकाश राजभर कैबिनेट मंत्री हैं और उनकी पार्टी के दो सदस्य राज्य मंत्री के दर्जा प्राप्त निगम बोर्डों के अध्यक्ष हैं। साथ ही पांच मेंबर अलग अलग समितियों के सदस्य हैं। हमने आज भी उनके पसंद की सीट रखी हुई है और उनसे अपील है कि वो आएं और उससे लड़ें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से जब पूछा गया कि ओमप्रकाश जी और भाजपा के बीच सिंबल की लड़ाई फसी थी तो उन्होंने कहा कि जिस सीट से वो लड़ना चाहते हैं घोसी से वहां यदि भाजपा के सिम्बल से लड़ते तो 70 हज़ार वोट प्लस होता। हम चाहते हैं कि सुभासपा हमारे साथ चुनाव लड़े और जल्द ही कोई अच्छा फैसला होगा क्योंकि राजनीती में संभावना कभी भी बन सकती है।

उन्होंने अपील करते हुए ओमप्रकाश राजभर से कहा कि हम लोग गठबंधन का धर्म निभाते हुए मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं। भाजपा, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ताकतों का सदुपयोग करना चाहती है

विज्ञापन