नारस। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने संकट मोचन मंदिर में मत्था टेकने के साथ ही गढवाघाट आश्रम जाकर महंत शरणानंद से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ इसके बाद वृद्ध हो चुके वाराणसी के पूर्व मेयर अमरनाथ यादव के जैतपुरा स्थित निवास पर पहुंचे, जहां उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता का कुशल मंगल पूछा और उनके स्वास्थ्य और इलाज को लेकर उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

बता दें कि चुनाव आयोग द्वारा अली और बजरंगबली के बयान पर यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती सहित वर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर आंशिक रोक लगा दी थी। योगी आदित्यनाथ को 72 घंटे के लिये चुनाव प्रचार में शामिल होने पर प्रतिबंध होने के कारण सीएम ने प्रदेश में स्थित बजरंगबली के मंदिरों में दर्शन-पूजन का कार्यक्रम बनाया था, जिसके तहत बुधवार को जहां उन्होंने अयोध्या में हनुमानगढी में दर्शन पूजन किया वहीं गुरुवार को वे वाराणसी के संकट मोचन मंदिर में शीश नवाने पहुंचे थे।

विज्ञापन

गुरुवार शाम को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन से विशेष हेलीकॉप्टर के जरिये लखनऊ रवाना हो गये।

आइये तस्वीरों में देखें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का वाराणसी दौरा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।