वाराणसी : मदरसे के शिक्षक पर लगा छात्रा से दुष्कर्म का आरोप

0
17

नारस। शहर के सिगरा थानांतर्गत लल्लापुरा निवासी युवती की तहरीर पर पुलिस ने बुधवार को मदरसे के मुदर्रिस (शिक्षक ) के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। युवती के अनुसार अलीमा की पढ़ाई के दौरान शादी का झांसा देकर उक्त मौलाना ने उससे दुष्कर्म किया और बाद में डराने धमकाने लगा। मौलाना पहले से शादी शुदा है। फिलहाल पुलिस युवती की तहरीर पर मौलाना की तलाश कर रही है।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
इस सम्बन्ध में भुक्तभोगी युवती ने थाने में दी गयी अपनी तहरीर में लिखा है कि उसने 2015 में आलिमा की पढ़ाई के लिए मदरसे में दाखिला लिया था। उसी मदरसे के मौलाना जो कि पितरकुंडा के रहने वाले हैं ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के अनुसार मौलाना ने दुष्कर्म एक बाद धमकी देनी शुरू कर दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

बनवाया फर्जी निकाहनामा
युवती ने बताया कि उसने इस मामले की जानकारी मौलाना के दो परिचितों को दी तो उन्होंने मेरा फर्जी निकाहनामा बनवा दिया । युवती के अनुसार उसे कुछ दिनों बाद पता चला कि मौलाना पहले से शादी शुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। इसपर हिम्मत जुटाकर अपनी आपबीती मां-बाप को सुनाई और थाने में तहरीर दी है।

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी
इस संबंध में सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, धोखाधड़ी और अन्य समबन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं इस कृत्य में जिस-जिस का नाम विवेचना के दौरान सामने आएगा सभी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।