बनारस। वाराणसी पुलिस द्वारा पशु तस्करो के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत  रोहनिया पुलिस ने चेकिंग के दौरान  मोहन सराय मातलदेई मोड़ एनएच-2 के पास से  तीन पशु तस्करो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तस्करो के पास से एक कंटेनर संख्या UP 70 CT 7473 से 12 भैस को बरामद किया है।

पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ा के मारने का किया प्रयास

विज्ञापन

इस गिरफ्तारी के संबंध में सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार राय ने बताया कि जब हमारी पुलिस टीम ने ट्रक को रुकने का इशारा किया तो तो ट्रक चालक ने पुलिस टीम को मारने की नियत से ट्रक चढाने का प्रयास किया, लेकिन हमारी पुलिस टीम ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए ट्रक का पीछा करके के तस्करो को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार पशु तस्करो में हजरत अली और रिजवान अली  तौकलपुर थाना सोरांव जिला प्रयागराज जबकि शम्सुद्दी नमानिकपुर थाना अहिरौरा जिला मिर्जापुर का रहने वाला है।

फिलहाल रोहनिया पुलिस गिरफ्तार तस्करो के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 व 11 पशु क्रुरता अधिनियम के तहत केस दर्ज करके आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार राय, सब इंस्पेक्टर संदीप पाण्डेय, विजय शंकर, कॉन्स्टेबल सुरेन्द्र यादव, कॉन्स्टेबल  प्रफुल्ल पाण्डेय शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।