चोलापुर पुलिस ने दबोचा शातिर अपराधी, गैंगेस्टर में था वांछित

0
23

नारस। जनपद में चल रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान में चोलापुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गैंगेस्टर के वांछित अपराधी को गिरफ्तार। पकडे गए अपराधी की काफी दिनों से वाराणसी पुलिस को तलाश थी।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष चोलापुर ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व जनपद में चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत अपराधियों पर लगाम कसी जा रही है। इस क्रम में शुक्रवार को मुखबिर ने सूचना दी कि थाने में गैंगेस्टर का वांछित अपराधी सोनू राजभर कटहलगंज से आकर पहाड़िया की तरफ जा रहा है। इसपर विश्वास करते हुए लखरांव पुलिस पर बैरिकेड करके वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

उसी समय एक व्यक्ति कटहलगंज से लखरांव की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया, जैसे उसने पुलिस टीम को देखा वो भागने लगा हमने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से एक कट्टा 12 बोर का बरामद हुआ। पकड़ा गया अपराधी सोनू राजभर ग्राम ह्रदयपुर, थाना सारनाथ का निवासी है।

इस वांछित अपराधी को पकड़ने में थानाध्यक्ष हरिनरायण पटेल, उपनिरीक्षक धर्मराज शर्मा, उपनिरीक्षक अंगद सिंह, कांस्टेबल सरोज कुमार यादव एवं कांस्टेबल विजय कुमार दुबे ने मुख्य भूमिका निभाई।