नारस। जंसा पुलिस ने शुक्रवार की शाम थानाक्षेत्र के डेहरी विनायका मोड़ से मुखबिर की सूचना पर दो पशु तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकडे गए पशु तस्करों के पास से दो पड़वा भी बरामद किया है। फिलहाल दोनों के विरुद्ध सम्बंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया है।

इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी बताया कि शुक्रवार को बज़रिये मुखबिर से सूचना मिली की कुछ पशु तस्कर एक मैजिक वाहन से पड़वा लेकर कपरफोरवा की तरफ से डेहरी विनायका मोड़ पर पहुँचने वाले हैं। ये जानवरों को वध के लिए ले जा रहे हैं, जल्दी की जाए तो इन्हे पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर डेहरी विनायका मोड़ के पास चेकिंग के दौरान उक्त वाहन को रोका लिया गया।

विज्ञापन

चेकिंग करने पर उसमे से दो राशि पड़वा बरामद हुआ। इस वाहन से मटरू नट निवासी कतवारूपुरा थाना जंसा एवं मुख्तार नट निवासी पुरन्दरपुर थाना जंसा को गिरफ्तार किया है। इनको गिरफ्तार करने में एसओ संजय कुमार सिह, उपनिरक्षक अजय कुमार यादव, कांस्टेबल संदीप सिह और कांस्टेबल अजय गौड़ ने मुख्य भूमिका निभाई।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।