नारस। लोकसभा सामने निर्वाचन-2019 के लिए वाराणसी संसदीय सीट पर 19 मई को मतदान होगा। इसके पहले 22 अप्रैल से वाराणसी सीट पर अधिसूचना जारी होते ही नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी। इस क्रम में नामांकन के दुसरे दिन ज़िला निर्वाचन कार्यालय द्वारा बनाये गए नामांकन स्थल से 22 लोगों ने जहां पर्चा खरीदा वहीं 6 प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

नामांकन करने वालों में ईश्वर दयाल सिंह सेठ,निवासी मोहम्दाबाद गोहना, जनपद मऊ, आसिफ खान, निवासी नांदेड़, महाराष्ट्र, मनोहर आनंद राव पाटिल, लातूर, महाराष्ट्र, यासीन यूएस केरला, आशुतोष कुमार पांण्डेय निवासी जनपद गोंडा और रितेश कुमार निवासी जनपद गोंडा ने नामांकन किया। वहीं 22 अन्य ने नामांकन पत्र खरीदा।

विज्ञापन

बता दें की प्रधानमंत्री के इस सीट से चुनाव लड़ने से पूरे देश और विदेश की नज़रें इस सीट के चुनाव पर लगी हुई है, इसलिए ज़्यादा से ज़्यादा लोग इस सीट से नामांकन कर प्रधानमंत्री के विरुद्ध चुनाव लड़ने को आतुर हैं।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।