प्रतीकात्मक फोटो

नारस। रविवार को वाटर पार्क में नशीला पदार्थ खिलाकर कैंटोमेंट के एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा लिख तफ्तीशकर रही सिगरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

सिगरा पुलिस ने इस केस में नामजद अभिषेक उर्फ़ रईस को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी का नाम छात्रा ने अपनी तहरीर में दिया था।इस सम्बन्ध सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार को सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमे नामजद आरोपी अभिषेक राय को पुलिस ने आज गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्ति की है।

विज्ञापन

रविवार को उक्त छात्रा ने अपने भाई के साथ तहरीर दी थी की उसके सहेली के दोस्तों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।